irfan pathanऔर rashid khan के डांस पर बहुत भड़के पाकिस्तानी’

हाल के समय में, क्रिकेट विश्व ने एक अप्रत्याशित मोड़ देखा है, जब पाकिस्तानी जनता ने क्रिकेट के स्टार आइकन्स Irfan Pathan और Rashid Khan के नृत्य प्रदर्शन पर कड़ा आपत्ति जताई है। यह असंतोष ने क्रिकेट समुदाय के भीतर सांस्कृतिक संवेदनशीलता और उम्मीदों के बारे में एक बड़ी चर्चा को प्रेरित किया है।

आज, खेल विमर्श में प्रमुख आवाज Dinesh Bajaj हमारे सामने आते हैं, जो इस विवाद पर अपने दृष्टिकोण साझा करते हैं, पाकिस्तानी दर्शकों द्वारा उठाए गए भावनाओं और चिंताओं पर प्रकाश डालते हैं।

वो भी गारंटी नहीं दे रहे थे हां अब हमें भीirfan pathan डर लगता है किस दिल से चाय पिला रहे होंगे कल इमाम उल हक ने एक बयान दिया था कि आप पाकिस्तान की बिल्कुल एक नई टीम देखेंगे वाकई में इमाम आपकी बात हमें 100% सही नजर आई बिल्कुल ही नई टीम देखने में मिली है और बड़ा अफसोस नाक कि हम लोगों की लिए लमा होता है।

जब हम ये चीजें डिस्कस कर रहे होते हैं लेकिन मौका भी आप ही लोग देते हैं उसके अलावा एक चीज नसीम भाई आज मैंने देखी और मुझे बड़ा अफसोस भी हुआ हमने कहा इस चीज को डिस्कस करें गो के ये स्पोर्ट्स प्रोग्राम है कोई सिया सी प्रोग्राम नहीं है लेकिन शुरुआत जब वहां से हुई है।

तो जवाब देना हमारा बनता है मैन ऑफ दी मैच हुए irfan pathan और इब्राहिम ने अपनी जो विक्ट्री है अपनी जो मैन ऑफ दी मैच की विक्ट्री थी इस मैच की विक्ट्री थी वो अपने अगवान हमवतन के नाम की बहुत अच्छी बात है।

लेकिन उनके नाम जिन्हें पाकिस्तान सेirfan pathan बेदखल किया जा रहा है और उसके अलावा मैं आपको याद दिलाऊंगा ने गज के नाम की थी तो इंडियन मीडिया बड़ा उछल पड़ा था दो बातें होती हैं कि रिजवान ने गज के नाम की थी गज में हो रहा है जुल्म वहां लोगों के साथ जुल्म हो रहा है।

वह ां बच्चों को मारा जा रहा है और जो अगवान बाशिंदे यहां से अ वापस भेजे जा रहे हैं वो इल्लीगल भेजे जा रहे हैं नसीम भाई इलीगल तो चाहे दुनिया के किसी भी मुल्क में होंगे अगर इंडिया में भी कोई इल्लीगल रह रहा होगा इंग्लैंड में रह रहा होगा अमेरिका में रह रहा होगा कनाडा में रह रहा होगा तो उसे तो उसके मुल्क भेजा जाएगा।

पाकिस्तान के लोग भी जो अगर दुबई में वहां होते irfan pathanहैं तो डिपोर्ट होते हैं तो इसमें आपने तो डायरेक्ट पाकिस्तान गवर्नमेंट को थ्रेट कर रहे हैं क्या कर रहे हैं आप इंडिया की सरजमीन प खड़े हो के कि जी ज िन्हें बेदखल किया जा रहा है।

मैं उनके नाम कर रहा हूं इहा इंतिहा काबिले अफसोस कि एक गैर कानूनी चीज को अगर खत्म करने की कोशिश की जा रही है तो आप उसे पड़ोसी मुल्क में बैठ के कानूनी बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं काहे का जुल्म कर रहे हैं।

भाई दुनिया भर में होता है यह कोई पाकिस्तान irfan pathanअनु का मुल्क नहीं है ये तो पाकिस्तान का सीना इतना बड़ा है इतने अरसे भी बर्दाश्त कर लेते हैं हम लोग वरना बाकी दुनिया नहीं करती इतनी बड़ी तादाद के अंदर तो यह तो एक अजीब सी बात है देखें सोच का फर्क ह ै वो बात करते हुए दिखाई दिए कि इल्लीगल लोगों को भी जो है।

वो आप कैसे निकाल रहे हैं रखे और ये रिजवान थे कि जिन्होंने बात की थी मुसलमानों पे जुल्म पे जो उन्होंने साथ खड़े हुए थे कि मुसलमानों का एक irfan pathanबहुत जुल्म हो रहा है जहां पर हम मास पर और फलस्तीन पर उन्होंने उनके उनके लिए अपनी जीत नाम की थी।

आप गैर कानूनी तौर पे बसने वालों के लिए अपनी जीत नाम कर रहे हो आप मेरे ख्याल है ये हमारी टीम वो भी इंडिया में खड़े हो ग और मेरा एक सवाल है अगर इब्राहिम तक पहुंचे कि भाई मुझे एक बात बताएं कि किस क्या जुल्म हो रहा है।

यही फिर शायद वो रवैया जो आप ग्राउंड में खड़े होते हैं सीने तान लेते हैं आपकी भव ऊपर चढ़ जाती है मैच के अंदर और ये चीज पाकिस्तान में नहीं पूरी दुनिया में होती है कि जो भी कोई गैर कानूनी तरीके से रह रहा होता है उसको वापस भेजा जाता है क्रिमिनल एलिमेंट में कई लोग यहां पर इवॉल्व होते हैं मेरे पास पूरा रिकॉर्ड है मैंने फिर ये बात की ये स्पोर्ट्स शो है ये मेरा क्राइम श

irfan pathanऔर rashid khan :

Also Read :

Leave a Comment