Volkswagen Virtus Sound Edition: Verna को पीछे छोड़ते हुए आई नई वॉल्सवैगन वर्च्यूस साउंड एडिशन, शानदार फीचर्स के साथ

Volkswagen Virtus Sound Edition: वोल्क्सवैगन भारतीय बाजार में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए लगातार नए स्पेशल एडिशन के साथ अपनी गाड़ियों को प्रस्तुत कर रहा है। कुछ ही समय पहले, फॉक्सवैगन ने टाइगुन को ट्रेल एडिशन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब वर्टस को भी नए मैट फिनिश के साथ पेश किया गया है और अब फॉक्सवैगन वर्टस को साउंड एडिशन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कई कॉस्मेटिक परिवर्तन के साथ नए फीचर्स भी शामिल होंगे।

हालांकि ध्यान दें कि साउंड एडिशन केवल सीमित यूनिट में ही बेचा जाने वाला है।  

Volkswagen Virtus Sound Edition New Changes

फॉक्सवैगन वर्टस साउंड एडिशन को इसके शीर्ष वैरियंट पर आधारित बनाया जा रहा है। बाह्यिक परिवर्तनों में, हमें कई विशेष कॉस्मेटिक परिवर्तन देखने को मिलेगा, जैसा कि हमने पहले ट्रेल एडिशन में देखा। साउंड एडिशन में, सेडान को सी पिलर पर उत्कृष्ट ग्राफिक्स और साउंड एडिशन की बैचिंग के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, इसमें कई और रंग विकल्प शामिल हैं,

जैसे कि Lava Blue, Carbon Steel Grey, Wild Cherry Red, और Rising Blue। सभी रंग विकल्पों में, सफेद रंग के छत और ORVM भी उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, और कोई बाह्यिक परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा।

Volkswagen Virtus Sound Edition Cabin  

जैसा कि नाम से ही प्रतित हो रहा है, इसमें साउंड सिस्टम के लिए उत्कृष्ट सुविधाएं होने की संकेत मिल रही है। इस शीर्ष मॉडल पर आधारित किया गया है, जिसके कारण यह वर्तमान साउंड सिस्टम को आगे बढ़ाने और खासकर नए एम्प्लीफायर और सबवूफर के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, कैबिन में सीटों पर हमें साउंड एडिशन की बैचिंग भी देखने का संभावना है।

FeatureDetails
ModelVirtus Sound Edition
Ex-showroom PriceRs. 15.52 lakh
Limited AvailabilityYes (sold in limited numbers)
Based on VariantTopline
Audio SystemSeven-speaker setup with subwoofer and amplifier
Special FeaturesPowered front-row seats, ‘Sound Edition’ badging, graphics on C-pillars
Exterior Paint ShadesRising Blue, Wild Cherry Red, Carbon Steel Grey, Lava Red
Engine1.0-litre TSI gasoline engine
Power Output114bhp
Torque178Nm
Transmission OptionsSix-speed manual or six-speed automatic
Variant-wise Ex-showroom Prices
Virtus Sound Edition 1.0-litre TSI MTRs. 15.51 lakh
Virtus Sound Edition 1.0-litre TSI ATRs. 16.77 lakh
Highlight

Volkswagen Virtus Sound Edition Features list  

सुविधाओं के क्षेत्र में, साउंड एडिशन को वर्तमान सभी विशेषताओं के साथ आगे बढ़ाने का निर्णय किया जा रहा है, इसके अतिरिक्त, इसमें कोई और नई विशेषता भी शामिल की जा सकती है। उदाहरण के लिए, इसमें आगे की दिशा में हवादार सीटों के साथ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट की सुविधा होगी। वर्तमान सुविधाओं के अलावा, इसमें 10 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्रॉयड एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा शामिल है।

अन्य सुविधाओं में इसे पेन वॉइस एसिस्ट सनरूफ, बेहतरीन कनेक्टेड कार तकनीकी, फुटवेल लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग और पीछे की यात्रियों के लिए यूएसबी चार्जिंग सॉफ्टवेयर दिया जाता है।  

Volkswagen Virtus Sound Edition Engine  

बोनट के नीचे इंजन में कोई बदलाव किया जाने का कोई प्लान नहीं है, यह अपने मौजूदा सभी इंजन विकल्पों के साथ भविष्य में भी संचालित रहने का निर्णय किया गया है, इसके बारे में निम्नलिखित जानकारी प्रस्तुत की गई है।

Engine VariantTransmissionPower (PS/Nm)Mileage (kmpl)
1.0-litre6-speed Manual115/17819.40
1.0-litre6-speed Automatic115/17818.12
1.5-litre7-speed DCT150/25018.67

Volkswagen Virtus Sound Edition Safety features  

सुरक्षा सुविधाओं में, इसे सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल, ABS के साथ EBD, और रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा प्रदान किया गया है। इसके अलावा, इसे स्टार्ट सेफ्टी रेटिंग के साथ सम्मानित किया गया है।

Volkswagen Virtus Sound Edition Price in India  

फॉक्सवैगन Virtus के सामान्य वेरिएंट की कीमत दिल्ली शोरूम पर 11.48 लाख रुपए से लेकर 19.29 लाख रुपए है। वहीं, इसका साउंड एडिशन की कीमत 15.51 लाख रुपए से शुरू होकर 16.77 लाख रुपए एक्स शोरूम पर रखी गई है।

Volkswagen Virtus Sound Edition Rivals  

फॉक्सवैगन वर्टस भारतीय बाजार में Hyundai Verna, Skoda Salvia, Honda City, और Maruti Suzuki Ciaz के साथ मुकाबला करता है।

Read More:


Leave a Comment