Ram Charan Wife: राम चरण की पत्नी का मालिकन करोड़ों में है और वह अपने पति से अधिक कमाती हैं, पूरा पढ़ें!

Ram Charan Wife: यदि आप साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं, तो आपने सुपरस्टार राम चरण की चर्चा अवश्य की होगी। Ram Charan साउथ इंडियन मूवी इंडस्ट्री में एक प्रमुख अभिनेता हैं, जिन्होंने कई हिट साउथ फिल्मों में काम किया हैं।

हाल ही में Ram Charan ने पिता बना है क्योंकि उनके घर में उनकी बेटी का जन्म हुआ है। शायद आप उनकी पत्नी के बारे में अधिक नहीं जानते होंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि राम चरण की पत्नी, राम चरण से भी अधिक आर्थिक दृष्टि से समृद्धि कमा रही हैं। शायद यह बात आपके लिए आश्चर्यजनक हो, लेकिन यह सच है, राम चरण की पत्नी एक सफल व्यापारिक महिला हैं जो विवाह से पहले ही करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक थीं।

Ram Charan Wife के बारे में

साउथ इंडियन मूवी स्टार Ram Charan की शादी साल 2012 में उपासना कमिनेनी के साथ हुई थी। उपासना कमिनेनी एक सफल व्यापारिक महिला हैं, जिनके पास कई सफल व्यापार हैं। उपासना ने शादी से पहले ही अपने परिवार के व्यापार में योगदान देना शुरू कर दिया था।

आज, उपासना कमिनेनी अपोलो हॉस्पिटल की वाइस प्रेसिडेंट हैं, और उनके पास एक वेलनेस कंपनी की भी मालिकान है। इनके अलावा, उपासना के कई सारे व्यापार हैं और उनका व्यापारिक साम्राज्य काफी फैला हुआ है।

उपासना कमिनेनी के परिवार के व्यापार की बात करें तो, उनके नाना सी. रेड्डी हैं, जिन्होंने साल 1983 में अपोलो हॉस्पिटल के चेन की स्थापना की थी। बता दें कि उपासना के नाना का परिवार देश के 100 बड़े अरबपतियों की सूची में शामिल है।

Upasana Kamineni Net Worth: Ram Charan Wife

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी एक बहुत ही सफल व्यापारिक महिला हैं, तो अब हम आपको इनकी नेट वर्थ के बारे में बताएंगे कि राम चरण की संपत्ति निकालकर केवल उपासना कमिनेनी की नेट वर्थ कितनी है।

उपासना कमिनेनी की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 1130 करोड़ रुपए है। वहीं, अगर राम चरण की नेट वर्थ की बात करें तो इनकी संपत्ति कुल 1370 करोड़ रुपए है। राम चरण और उपासना कमिनेनी की संपत्ति को मिलाकर देखें तो इनकी कुल संपत्ति लगभग 2500 करोड़ रुपए होती है।

NameNet Worth
Ram Charan₹1370 Crore
Upasana Kamineni₹1130 Crore
Total Net WorthApprox. ₹2500 Crore

दोनो बन चुके हैं मां और पिता

आपको ये भी बता दें कि इस साल राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी दोनों माता-पिता बन चुके हैं। इस साल उनके घर में एक बेटी का जन्म हुआ है और उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘क्लिन कारा’ रखा है।

इस खुशी की ख़बर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी, और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से ही लोगों को बताया था कि ‘क्लिन कारा’ नाम उन्होंने हिंदू धार्मिक किताब “ललिता सहस्रनामम” से लिया है।

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको राम चरण की पत्नी के बारे में जानकारी मिल गई होगी, इसे अपने सभी दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी यह जानकारी प्राप्त हो सके। ऐसे ही और लेख पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट bighindinews.com पर जुड़े रहें।

Also Read:

Leave a Comment