The Great Indian Family Movie Full Cast Names With Real Age

हेलो गाइस कैसे हो आप सभी वेलकम हमारेARTICLEमें तो जी हां गाइस आज के इस ARTICLE में हम रिव्यू करने वाले हैं बॉलीवुड अपकमिंग कॉमेडियन ड्रामा मूवी The Great Indian Family के बारे में जी हां गाइस जिसमें मैं आप सभी को The Great Indian Family मूवी की फुल अपडेट के साथ बताने वाला हूं.

ली स्टेट फुल कास्ट एक्टर प्रोड्यूसर के अलावा बहुत कुछ इंफो भी तो गाइस इसी के साथ बिना टाइम वेस्ट किए चले ARITCLEको शुरू करते हैं तो गाइ जैसा कि आप सभी जानते हैं.

यह मूवी एक बॉलीवुड अपकमिंग कॉमेडियन फैमिली ड्रामा मूवी है और जिसे दुनिया भर की सिनेमा में 22 सितंबर 2023 को ऑफिशियल रिलीज किया जाएगा तो अगर गाइ साथ में बात की जाए मूवी के डायरेक्टर राइटर प्रोड्यूसर के बारे में भी तो The Great Indian Family मूवी को सबसे पहले ऑफिशियल डक किया है.

बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर एंड राइटर विजय कृष्णा आचार्य ने जिन्होंने गाइस इसे डैक करने के साथ इस मूवी के सभी डायलॉग और स्टोरी लाइन को भी ऑफिशियल राइट भी किया है और जबकि प्रोड्यूस किया है अदितीय चोपड़ा ने और एंड में गाइस अब बात की जाती है.

The Great Indian Family मूवी की फुल स्टार कास्ट के बारे में और स्टार कास्ट में सबसे पहले आते हैं मूवी के मेन हीरो विक्की कौशल जो कि यह हमें आज इस मूवी में वेदव्यास त्रिपाटी के रोल में नजर आने वाले हैं गाइस विक्की कौशल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक यंगेस्ट एक्टर और मॉडल है. और इस वक्त इनकी ए 35 बताई जाती है और जबकि इन्हें पहली बार अपने फर्स्ट डे ब्यूट में 2012 में देखा गया था

मानुषी छिल्लर जो कि यह हमें आज इस मूवी में मेन हीरोइन का कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे गाइस 2017 में अपने करियर का डेब्यूटिंग और गाइस इस वक्त मानुष की ए 26 बताई जाती है.

मनोज पावा जो कि यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक फेमस एक्टर और कॉमेडियन है कुमुद मिश्रा जोग ये भी एक बॉलीवुड फेमस कॉमेडियन है.

यशपाल शर्मा सादिया सदीकी जोग ये इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है एल्का अमीन जोग ये भी इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है.

श्रीति दीक्षित जो कि एक सोशल पर्सनालिटी और मॉडल है और जबकि श्रीति दीक्षित के करियर की यह मूवी फर्स्ट बॉलीवुड डेब्यूटिंग अरोरा ववर एक बॉलीवुड यंगेस्ट एक्टर और मॉडल है और जबकि यह हमें अपने बेस्ट रीसेंट करियर में फर्जी जैसी सुपरहिट सीरीज में भी नजर आ चुके हैं आसिफ खान आशुतोष उज्जवल और एंड में इस मूवी की स्टार कास्ट में आती है भारती पवनी

The Great Indian Family Movie Full Cast :

Also Read :

Leave a Comment