Upcoming Movies And Web Series December 2023: इस सर्दी में चमकेगी ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज!

आपका स्वागत है एक और शानदार लेख में. इस शानदार लेख में हम आज बात करेंगे दिसम्बर 2023 में आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज (Upcoming Movies And Web Series December 2023) के बारे में. इस वर्ष, हमने एक के बाद एक शानदार फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद लिया है. प्रतिमहीने हमें कोई न कोई रोचक वेब सीरीज या फिल्म देखने को मिल रही है. इस वर्ष के समापन पर, हमें और भी कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलेंगी.

इन फिल्मों में कई ऐसी हैं जिनका आप लंबे समय से बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. मनोरंजन के इस समय में लोग फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज देखने में भी काफी रुचि रखते हैं.

Upcoming Movies And Web Series December List

MovieRelease DatePlatform
DhoothaDecember 1, 2023Prime Video
The ArchiesDecember 7, 2023Netflix
ChamakDecember 1, 2023SonyLIV
Mission RaniganjDecember 1, 2023Netflix
Kadak SinghDecember 8, 2023ZEE5
—-Upcoming Movies And Web Series December

Dhootha (धुधा)

Upcoming Movies And Web Series December 2023 की सूची में पहले स्थान पर वेब सीरीज ‘धूथा’ (Dhootha) आ रही है। यह नागा चैतन्य की पहली वेब सीरीज होगी और वह एक शानदार प्रयोगशील अभिनेता के रूप में पहचाने जाते हैं। वह एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं।

इस वेब सीरीज में आपको शानदार कहानी और शानदार स्क्रीनप्ले का आनंद मिलेगा। नागा इस सीरीज में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें Parvathy Thiruvothu, Priya Bhavani Shankar, और Prachi Desai जैसे कलाकारों को भी देखा जाएगा। यह आठ एपिसोड की एक वेब सीरीज है जो 1 दिसम्बर से स्ट्रीम होगी।

The Archies (द आर्चिज)

Upcoming Movies And Web Series December 2023 की सूची में पहले स्थान पर ‘द आर्चिज’ आता है। यह एक बहु प्रतीक्षित फिल्म है जिसकी निर्माता जोया अख्तर है। इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान भी दिखाई देगी। यह एक पूर्व निर्मित फिल्म का एडाप्टेशन है और आप इसे Netflix पर देख सकेंगे। फिल्म 7 दिसम्बर से स्ट्रीम होने वाली है और इसे काफी प्रयोगात्मक तरीके से बनाया जा रहा है। जोया अख्तर इसी प्रकार की फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं।

Chamak (चमक)

Upcoming Movies And Web Series December 2023 की सूची में तीसरे स्थान पर ‘चमक’ आती है। यह एक म्यूजिकल थ्रिलर है, जिसमें हम एक यंग रैपर को देख सकते हैं। इसमें पूरी कहानी इस रैपर के इर्द-गिर्द ही घूमती है, जिसका नाम काला है और वह एक सिंगर बनना चाहता है। इसी इच्छा के साथ वह कनाडा से पंजाब वापस लौटता है, लेकिन इस बीच उसे कई समस्याएं भी आती हैं। इस वेब सीरीज को आप 7 दिसम्बर से सोनी लिव पर देख सकते हैं। इसमें परमवीर सिंह चीमा, मोहित मालिक, और ईशा तलवार जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

Mission Raniganj (मिशन रानीगंज)

Upcoming Movies And Web Series December 2023 की सूची में चौथे स्थान पर ‘मिशन रानीगंज’ आती है। अगर आप अक्षय कुमार के प्रशंसक हैं, तो यह आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उनकी फिल्म, जो कुछ महीने पहले थिएटर में रिलीज़ हुई थी, अब OTT प्लेटफ़ॉर्म पर भी उपलब्ध होगी। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों को देखने का सुनहरा मौका मिलेगा। इसमें हमें अक्षय कुमार के साथ ही परिणीति भी नजर आएगी। यह फिल्म 1 दिसम्बर से Netflix पर स्ट्रीम होगी।

Kadak Singh (कड़क सिंह)

Upcoming Movies And Web Series December 2023 की सूची में पांचवें स्थान पर ‘कड़क सिंह’ आती है। यह एक बहु प्रतीक्षित फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। पंकज उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में की हैं। यह एक क्राइम-बेस्ड थ्रिलर है, जिसमें पंकज एक ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनिरुधा रॉय ने किया है और इसे आप 8 दिसम्बर से ZEE5 पर देख सकते हैं।

ऐसे ही ढेर सारे मनोरंजक खबरों के लिए जुड़े रहे हमारे साथ bighindinews.com पर धन्यवाद !

Also Read:

Leave a Comment