‘Telugu लोग शासन करेंगे, आप हैदराबाद को बदल जाएंगे’: BRS नेता ने Ranbir Kapoorको कहा।

फिल्म Animal के पूर्व-रिलीज इवेंट में, बीआरएस नेता चमकुरा मल्ला रेड्डी ने अभिनेता Ranbir Kapoor को सूचित किया कि वह जल्द ही हैदराबाद को बदल जाएंगे, यह देखते हुए कि आगामी पाँच वर्षों के भीतर तेलुगु लोग हॉलीवुड और बॉलीवुड में प्रमुख रूप से प्रभुत्व स्थापित करेंगे।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता चमकुरा मल्ला रेड्डी ने सोमवार को यह दावा किया कि तेलुगु लोग आने वाले पाँच वर्षों के भीतर हॉलीवुड और बॉलीवुड को पूरी तरह शासित करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड अभिनेता Ranbir Kapoorभी जल्द ही हैदराबाद को बदलेंगे।

“सुनो मिस्टर रणबीर कपूर, पाँच सालों के भीतर हॉलीवुड बॉलीवुड, सबको तेलुगु लोग शासित करेंगे। एक साल के भीतर तुम भी हैदराबाद को शिफ्ट कर जाओगे,” रेड्डी ने मंच से कहा।\

“मुंबई बूढ़ा हो गया है, बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम है, केवल हैदराबाद ही भारत में शासित है,” उन्होंने कहा।

रेड्डी के इस बयान का समर्थन फिल्म “एनिमल” के पूर्व-रिलीज इवेंट के दौरान हुआ, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर भी शामिल थे। यह घटना हैदराबाद में निर्माताओं द्वारा आयोजित की गई थी, ताकि वे फैंस और मीडिया से मिल सकें।

“(डायरेक्टर एसएस) राजमौली, दिल राजू (निर्माता) चतुर हैं, अब (निर्देशक) संदीप (रेड्डी वंगा) भी आए हैं, हमारा हैदराबाद सबसे ऊपर है। तेलुगु लोग चतुर हैं, हमारी हीरोइन रश्मिका (मंडाना) बहुत बुद्धिमान हैं, फिल्म पुष्पा ने सन्सेशन बनाया। यहां अश्वमेध याग हुआ था, मल्ला रेड्डी विश्वविद्यालय, आपकी फिल्म एनिमल 500 करोड़ रुपये कमाएगी,” बीआरएस नेता ने कहा।

बीआरएस नेता चमकुरा मल्ला रेड्डी ने अधिकारी रिलीज़ इवेंट के दौरान अभिनेता Ranbir Kapoorको बताया कि वह जल्द ही हैदराबाद की ओर बढ़ेंगे क्योंकि तेलुगु लोग हॉलीवुड और बॉलीवुड को पांच साल के भीतर शासित करेंगे।

इससे कुछ दिनों बाद, एनिमल टीम ने फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया, जिसे प्रशंसा से भरा प्रतिक्रिया मिली।

तीन मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर ने सुझाव दिया कि Ranbir Kapoorके किरदार ने अपने युवा दौर के हिंसक पालने के कारण एक कठोर रूप धारण किया है।

फिल्म में,Ranbir Kapoor के किरदार को अपने पिता के प्रेम के प्रति संरक्षक और अत्यधिक आतुर होने की भावना है।

BRS नेता ने Ranbir Kapoorको कहा।

Also Read :

Leave a Comment